Testbook App डाउनलोड करें || Testbook App क्या है?

Testbook App डाउनलोड करें

अगर आप भी तैयारी कर रहे है किसी भी सरकारी exam की तो ये testbook app आपके बहुत ज्यादा काम आने वाला है। आप यहां नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर के इसको डाउनलोड कर सकते हैं। आपको इसमें 10% तक का डिस्काउंट मिलेगा। 


Testbook App क्या है?

Testbook App क्या है और इसके क्या फायदे है इसके बारे में आपको और खासकर उन लोगो को जरूर पता होना चाहिए जो किसी भी सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि Testbook एप क्या है।

Testbook App एक ऐसा अप्लीकेशन है जहां पर स्टूडेंट या कहें सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले लोग यहां पर किसी भी प्रकार की नौकरी की पढ़ाई कर सकते हैं। 
Testbook App Download kare

इसमें आपको बहुत सारे कोर्स मिलते हैं। इसमें कुछ quiz आपको फ्री में भी मिल जाती है। कुछ book आपको इसमें खरदिनी पड़ती है। आप यहां हर एक नौकरी की तैयारी के लिए क्विज और बुक पढ़ सकते है। 

इसमें आप एक yearly pass ले सकते है और किसी भी चीज की तैयारी कर सकते हैं। इसमें आपको सिर्फ ₹599 की एक मेंबरशिप लेनी होती है जो पूरे 1 साल तक रहती है।

Conclusion:- हमने इस पोस्ट में आपको Testbook के बारे में बताया है, आप testbook को यूज कर सकते हैं ये आपके लिए बहुत ही फायदेमंद है। 
Share:

No comments:

Post a Comment

Thanks for Comments.
For More Info.
9627277565

Follow Me On Social Media